Lok Sabha Chunav : राजस्थान में गरजे हरियाणा के CM नायब सैनी, बोले- तिजारा से होकर निकलेगा BJP के 400 सीट जीतने का रास्ता
Advertisement

Lok Sabha Chunav : राजस्थान में गरजे हरियाणा के CM नायब सैनी, बोले- तिजारा से होकर निकलेगा BJP के 400 सीट जीतने का रास्ता

Lok Sabha Chunav : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने (Nayab Singh Saini) कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, कि देश में बीजेपी के लिए 400 सीट जीतने का रास्ता तिजारा से होकर निकलेगा.  

 

Lok Sabha Chunav

Lok Sabha Chunav : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने तिजारा (Nayab Singh Saini) की जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा, कि भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा करने से पहले उन्हें अपने पूर्वजों के कामों को देखना चाहिए. कांग्रेस ने देश को तोड़ा है. लेकिन देश को जोड़ने का काम पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है.  देश के अंदर बीजेपी के लिए 400 सीट जीतने का रास्ता तिजारा से होकर निकलेगा. इस लिए तिजारा के लोग ज्यादा से ज्यादा मतदान करें.

बंद हुई पत्थरबाजी

देश की माताओं-बहनों को सिलेंडर देकर, उनके आंसू पोंछने का काम पीएम मोदी ने ही किया है. उन्होंने कहा, कि राजस्थान वीरों की भूमि है. लेकिन 2014 से पहले हमारी रक्षा के लिए तैनात जवानों पर पत्थरबाजी होती थी, लेकिन पीएम मोदी के आने के बाद जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाज और पत्थबाजी, दोनों बंद हो गए. उन्होंने कहा, कि 2014 से पहले देश के अंदर  74 हवाई अड्डे थे, जो 2014 के बाद 150 हो गए.

सीएम सैनी ने कहा, कि देश मोदी सरकार आने के बाद IIM और एम्स की संख्या तेजी से बढ़ी है. यह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की वजह से संभव हो सका है, देश के गरीब को 5 लाख रुपये के मुफ्त इलाज की गारंटी, स्वच्छ जल देने की गारंटी, किसान सम्मान निधि की गारंटी और गरीब तबके को मुफ्त राशन देने की गारंटी देने का काम पीएम मोदी ने किया है. कांग्रेस के कार्यकाल में गरीब परेशान था. लेकिन पीएम मोदी के आने के बाद, 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा के ऊपर करने का काम किया है.

भूपेंद्र सिंह यादव से पुराना परिचय- सीएम सैनी

अलवर से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह यादव को लेकर सीएम सैनी ने कहा, कि भूपेंद्र यादव के साथ उनका बहुत पुराना परिचय है. उन्होंने कहा "मैं भूपेंद्र यादव का उस समय का सथी हूं, जब मुझे नहीं लगता था, कि मैं विधायक भी बन पाउंगा. हम दोनों ने बहुत छोटे स्तर से पार्टी के लिए काम किया. भूपेंद्र यादव BJP की बहुत पुराने लीडर हैं. अगर आपने उन्हें अपना वोट देकर जिताया, तो अलवर लोकसभा की सभी बड़ी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. 

बाबा बालक नाथ ने हमेशा उठाई आवाज- सीएम सैनी

सीएम नायब सैनी ने कहा, कि बाबा बालक नाथ ने हमेशा लोकसभा में तिजारा की आवाज उठाई है, और अब विधानसभा में आपकी समस्याओं को जोर-शोर से उठा रहे हैं. इस लिए अलवर से भूपेंद्र सिंह यादव को जिताकर आप आपनी आवाज को बुलंद करने का काम करें. 

Trending news